चंडीगढ़ के नए SSP का नाम लगभग तय हो गया है

0
305
चंडीगढ़ के नए SSP का नाम लगभग तय हो गया है

SADA CHANNEL NEWS:-

CHANDIGARH,(SADA CHANNEL NEWS):- चंडीगढ़ के नए SSP का नाम लगभग तय हो गया है,सूत्रों के हवाले से तमाम रिपोर्ट्स में यह जानकारी दी जा रही है,कहा जा रहा है कि,चंडीगढ़ के नए एसएसपी पद के लिए डॉ. संदीप गर्ग (Dr Sandeep Garg IPS) के नाम पर मुहर लगाई गई है,पंजाब के गवर्नर और चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने डॉ. संदीप गर्ग के नाम की सिफारिश करते हुए नियुक्ति फाइल को गृह मंत्रालय भेज दिया है और अब किसी भी समय इस संबंध में अधिसूचना जारी हो सकती है,फिलहाल,आधिकारिक पुष्टि होने का इंतजार है✍️

डॉ. संदीप गर्ग फिलहाल मोहाली के SSP हैं डॉ. संदीप गर्ग,अगर डॉ. संदीप गर्ग की चंडीगढ़ के SSP के तौर पर नियुक्ति होती है तो उनके लिए फेरबदल की दूरी ज्यादा नहीं होगी,गर्ग वर्तमान में मोहाली के SSP हैं, जो कि चंडीगढ़ की सीमा से सटा हुआ है,14 नवंबर 2022 को ही संदीप गर्ग मोहाली SSP की कमान संभाली थी ।गर्ग का रोपड़ से मोहाली तबादला हुआ था,आईए जानते डॉ. संदीप गर्ग के बारे में,पुलिस में एक आईपीएस अफसर होने के साथ-साथ संदीप गर्ग के पास डॉक्टर की डिग्री भी है।

गर्ग एमबीबीएस हैं,वहीं, अगर संदीप गर्ग की आईपीएस जर्नी की बात करें तो बतादें कि गर्ग पंजाब कैडर 2012 बैच में आईपीएस के तौर पर सिलेक्ट हुए थे,आईपीएस बनने के बाद संदीप गर्ग ने कई बड़े पदों पर काम किया,मोहाली एसएसपी बनने से पहले वह संगरूर, जालंधर, मानसा, पटियाला, रोपड़ के भी एसएसपी रह चुके हैं,डॉ. संदीप गर्ग की पुलिस सेवा में कुशल नेतृत्व और नेचर के रूप में पहचान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here