लापता डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह के पोस्टर लगाए गए

0
199
लापता डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह के पोस्टर लगाए गए

SADA CHANNEL NEWS:-

SADA CHANNEL NEWS:- हरियाणा के हिसार जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां लापता डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह के पोस्टर उचाना तहसील में लगाए गए हैं, इतना ही नहीं उन्हें ढूंढ़ने वाले को इनाम देने की भी बात कही गई है. किसान, किसान नेताओं ने सांसद और उपमुख्यमंत्री के पोस्टर भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं, ऐसा क्यों किया गया है, इसके पीछे बड़ी वजह है डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला उचाना से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं.

ग्रामीणों की मांग पूरी नहीं होने पर गुमशुदगी के पोस्टर लाए गए

उचाना हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह का पैतृक गांव भी है, उचाना हिसार लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है और उचाना के लोग अपनी समस्याओं को लेकर लंबे समय से धरने पर बैठे हैं, इन लोगों का आरोप है कि बीतने के बाद भी चार साल से उनके क्षेत्र में कोई विकास नहीं हुआ है, मांग की है कि उनके तहसील में अस्पताल, स्टेडियम, जलापूर्ति सहित अन्य कई मांगों को पूरा किया जाए.लेकिन न तो उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और न ही सांसद बृजेंद्र सिंह ने इन ग्रामीणों की परवाह की, जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने लापता उपमुख्यमंत्री और सांसद के लिए पूरे क्षेत्र की तलाशी ली.आजाद पलवा सदस्यों के पोस्टर लगाए गए हैं. संयुक्त किसान मजदूर मोर्चा के सदस्य का कहना है कि अभी तक बसों और तहसीलों में सिर्फ पोस्टर लगे हैं, आप भी कल थाने जाकर इन नेताओं की गुमशुदगी दर्ज करा सकते हैं.

इसी तरह के पोस्टर नारनौंद विधानसभा में भी लगाए गए थे।

साथ ही आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब लापता नेताओं के पोस्टर लगाए गए हैं, बल्कि हिसार जिले के नरोंद विधानसभा क्षेत्र में ऐसा पहले भी हो चुका है, जहां उपमुख्यमंत्री दुष्यंत विकास की कमी के कारण थे. चौटाला नारनौंद से जेजेपी विधायक राम कुमार गौतम और पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के लापता पोस्टर लाए गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here