राहुल द्रविड़ के बयान पर भड़के पाकिस्तान के पूर्व कप्तान

0
222
राहुल द्रविड़ के बयान पर भड़के पाकिस्तान के पूर्व कप्तान

SADA CHANNEL NEWS:-

NEW DELHI,(SADA CHANNEL NEWS):- टीम इंडिया (Team India) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था,पहला वनडे जीतने के बाद भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा,इस हार के साथ ही भारत को वनडे रैंकिंग में पहला स्थान भी गंवाना पड़ा है,इसी बीच सीरीज के तीसरे मैच से पहले राहुल द्रविड़ ने मीडिया से बात की और उन्होंने टीम कॉम्बिनेशन से लेकर कई मुद्दों पर बात की,हालांकि पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी सलमान बट ने इसके लिए राहुल द्रविड़ की तीखी आलोचना की थी.

सलमान बट ने अपने यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) पर कहा, “राहुल द्रविड़ ने कहा कि वह अलग-अलग कॉम्बिनेशन आजमाते रहेंगे,पहले सीरीज जीतो! बदलने का कोई मतलब नहीं है,टीम कॉम्बिनेशन… यहीं से भ्रम शुरू होता है,” आप चाहते हैं?” बट ने कहा, “फिलहाल सारी बात तीसरे वनडे पर होनी चाहिए और इसे कैसे जीतना है,अगर कोई दूसरा सवाल पूछता है,तो आप कह सकते हैं कि इसका मैच से कोई लेना-देना नहीं है।

आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शायद हमारी परिस्थितियों में ज्यादा मैच नहीं होने वाले हैं,हमें इन हालात में खेलने का मौका मिला, जो शानदार है,हाँ,आईपीएल (IPL) हम बहुत स्पष्ट हैं कि हम किस तरह की टीम और खिलाड़ी चाहते हैं,हमने इसे घटाकर 17-18 खिलाड़ी कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here