अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर लगे 34 आरोप,एडल्ट स्टार को भरना होगा हर्जाना

0
183
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर लगे 34 आरोप,एडल्ट स्टार को भरना होगा हर्जाना

Sada Channel News:-

Manhattan,(Sada Channel News):- अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Former US President Donald Trump) एक एडल्ट फिल्म अभिनेत्री को मुंह बंद रखने के लिए पैसे देने के आरोपों से जुड़े मामले की सुनवाई के लिए मैनहट्टन कोर्ट पहुंचे थे,मैनहट्टन डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी के कार्यालय द्वारा पेशी से पहले गिरफ्तार किए गए ट्रम्प पर 34 आरोप लगाए गए हैं, अदालत ने उन पर 1.22 मिलियन डॉलर का जुर्माना भी लगाया है, यह पैसा एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को दिया जाएगा।

समाचार एजेंसी एएफपी के अनुसार, रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, डोनाल्ड ट्रम्प के परीक्षण के दौरान तीन उदाहरण दिए गए थे, पहला ट्रम्प टॉवर चौकीदार को $30,000, एक महिला को $150,000 और एक वयस्क फिल्म अभिनेत्री को $130,000 का भुगतान करने के लिए कह रहा था। कि ट्रंप के खिलाफ जनवरी 2024 से ट्रायल शुरू हो सकता है।

कड़ी सुरक्षा के बीच हुई सुनवाई- पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप न्यूयॉर्क में पेशी के बाद फ्लोरिडा लौटे हैं, डोनाल्ड ट्रंप कड़ी सुरक्षा के बीच न्यूयॉर्क के मैनहट्टन कोर्ट में पेश हुए, न्यूयॉर्क की सड़कों पर 35 हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी और सीक्रेट सर्विस के एजेंट. तैयार थे, हालांकि, जैसे ही उन्हें आरोपित किया गया, रिहा कर दिया गया, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प 8-कार के काफिले में अदालत पहुंचे और सीधे अदालत कक्ष में चले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here