आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के खराब प्रदर्शन पर वीरेंद्र सहवा नाराज

0
212
आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के खराब प्रदर्शन पर वीरेंद्र सहवा नाराज

Sada Channel News:-

New Delhi,(Sada Channel News):- आईपीएल 2023 का सातवां मैच दिल्ली कैपिटल्स (दिल्ली कैपिटल्स) और गुजरात टाइटन्स (गुजरात टाइटन्स) के बीच खेला गया, इस मैच में गुजरात टाइटन्स ने जीत हासिल की, उसने दिल्ली कैपिटल्स को 6 रनों से हरा दिया। विकेट, यह दिल्ली की लगातार दूसरी हार थी, जबकि गुजरात ने टूर्नामेंट में लगातार दो जीत दर्ज की, दिल्ली की राजधानियों के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने एक बार फिर निराश किया, सिर्फ 7 रन बनाए।भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग शॉ के खराब प्रदर्शन से नाराज हैं।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा, “पृथ्वी शॉ एक ही शॉट खेलकर कई बार आउट हुए हैं, उन्हें अपनी गलतियों से सीखना होगा, अब शुभमन गिल को देखें, उन्होंने पृथ्वी शॉ के साथ अंडर-19 क्रिकेट भी खेला है। और अब वह एक हो गए हैं, टेस्ट, वनडे और टी20 में भारतीय टीम का हिस्सा हैं लेकिन पृथ्वी शॉ अभी भी आईपीएल में संघर्ष कर रहे हैं, उन्हें ज्यादा से ज्यादा रन बनाने हैं.

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने पहला मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेला था, जिसमें उसे 50 रनों से हार का सामना करना पड़ा था, उस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर पृथ्वी शॉ ने 12 रन बनाए थे, दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर पृथ्वी शॉ ने 12 रनों की पारी खेली थी. भी पूरी तरह से फ्लॉप रहा, वह केवल 7 रन ही बना सका, इस प्रकार उसने दोनों पारियों में संयुक्त रूप से 19 रन बनाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here