सोनीपत: युवक-युवती की आत्महत्या का मामला: लड़की के परिवार ने लड़के के परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है

0
263
सोनीपत: युवक-युवती की आत्महत्या का मामला: लड़की के परिवार ने लड़के के परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है

Sada Channel News:-

Sonepat,(Sada Channel News):- हरियाणा के सोनीपत में एक युवक और युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते राजधानी एक्सप्रेस के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली. दोनों के शव ग्राम हरसाना में रेलवे लाइन पर पड़े मिले। युवती खेवड़ा गांव की रहने वाली है और युवक की पहचान गढ़ी मोहना निवासी कृष्णा के रूप में हुई है.दोनों का कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की के लापता होने के बाद उसके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. लड़की पक्ष का कहना है कि उनकी लड़की की हत्या की गई है. लड़कों ने दी थी धमकी जीआरपी मामले की जांच कर रही है।

गढ़ी सिसाना के युवक कृष्णा व खेवड़ा की युवती की मौत के मामले में नई जानकारी मिली है. किशोरी दो दिन पहले अपने गांव खेवड़ा से गायब हो गई थी। उसके परिजनों ने बहलगढ़ थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज करायी. दोनों के रिश्तेदार लड़के और लड़की के रिश्ते के बारे में जानते थे.लड़की की मौत के बाद लड़की के परिजन जीआरपी थाने पहुंचे और बताया कि उनकी लड़की की हत्या की गई है. थाने में शिकायत करने के बाद लड़के के परिजनों ने सरेआम धमकी दी कि उनके परिवार का एक युवक जेल में है, जैसे ही वह बाहर आएगा, वे उसे जान से मार देंगे.

बता दें कि रविवार को हरसाना गांव के पास रेलवे ट्रैक से युवक कृष्णा और बच्ची के शव बरामद किए गए थे. प्रारंभिक जानकारी मिली थी कि दोनों ने सुसाइड किया है। घटना के कुछ घंटे बाद जब मृतकों की शिनाख्त हुई तो मामले में नई जानकारियां सामने आने लगीं. जीआरपी पहले मामले को आत्महत्या मान रही थी। अब लड़की पक्ष के बयान के बाद हत्या के आरोप लगे हैं.घटना के कुछ घंटे बाद मृतक युवक की शिनाख्त हो गई।

युवक कृष्णा (22) सोनीपत के गढ़ी सिसाना गांव का बताया जा रहा है. वहीं लड़की (18) सोनीपत के खेवड़ा गांव की रहने वाली है. पता चला है कि लड़की 12वीं पास है। लड़की अपने मामा के घर आती-जाती थी। वहां उन्होंने कृष्ण से बातचीत की। दोनों शादी करना चाहते थे।जीआरपी थाना प्रभारी धर्मपाल ने बताया कि दोनों के परिजनों को बुलाया गया है। उनके बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। परिजनों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here